उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण में आया नया मोड़, 2 अलग-अलग वीडियो वायरल

बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद के प्रकरण में नया मोड़ आ गया है. पीड़िता और स्वामी चिन्मयानंद के अलग-अलग वीडियो वायरल हुए हैं.

By

Published : Sep 11, 2019, 1:58 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

स्वामी चिन्मयानंद पर यौन उत्पीड़न के आरोप .

शाहजहांपुर:स्वामी चिन्मयानंद पर यौन उत्पीड़न के आरोप के मामले में एक नया मोड़ आ गया है. पीड़िता और उसके साथियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें स्वामी चिन्मयानंद से पांच करोड़ की रंगदारी लेने की बात कही जा रही है.

मीडिया से बातचीत करते स्वामी चिन्मयानंद के प्रवक्ता.

वायरल वीडियो 24 अगस्त 2019 का है, जिसमें एक गाड़ी में सवार आरोप लगाने वाली लड़की और उसके साथी रंगदारी का मैसेज और वीडियो वायरल करने की बात कर रहे हैं. इस वीडियो को उनके ही एक साथी ने चुपके से कैमरे में कैद कर लिया. इसमें उनका एक साथी का कहना है कि स्वामी चिन्मयानंद कोई मामूली आदमी नहीं है और आप लोगों ने मैसेज करके ठीक नहीं किया.

यह है पूरा मामला
बता दें कि 22 अगस्त 2019 को स्वामी चिन्मयानंद के वाट्सएप पर पांच करोड़ की रंगदारी मांगने का मैसेज आया था. इस मामले में 25 अगस्त 2019 को अज्ञात लोगों के खिलाफ रंगदारी मांगने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया था. इसी बीच 24 अगस्त 2019 को लॉ कॉलेज की छात्रा ने भी स्वामी चिन्मयानंद पर यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाया था. इस मामले में एसआईटी जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:शाहजहांपुर: स्वामी चिन्मयानंद से एसआईटी ने घंटों की पूछताछ

हालांकि स्वामी चिन्मयानंद का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह निर्वस्त्र होकर एक लड़की से शरीर पर मसाज करवा रहे हैं, लेकिन पांच करोड़ की रंगदारी मांगने वाले वीडियो वायरल होने के बाद पूरी कहानी में नया मोड़ आ गया है. फिलहाल एसआईटी पूरे मामले की गहनता से जांच करके अपनी रिपोर्ट हाईकोर्ट में दाखिल करेगी.

ये भी पढ़ें: चिन्मयानंद केस: पीड़िता के पिता ने की जिलाधिकारी को हटाए जाने की मांग

स्वामी चिन्मयानंद के वकील का कहना है कि उन्हें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और सारा षड्यंत्र पांच करोड़ की रंगदारी मांगने के लिए रचा गया है.

सच परेशान हो सकता है. पराजित नहीं. मुझे एसआईटी की जांच पर भरोसा है. जांच के बाद हकीकत का पता चल जाएगा.
-ओम सिंह, स्वामी चिन्मयानंद के प्रवक्ता

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details