उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुरः टायर फटने से अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, तीन की मौत

यूपी के शाहजहांपुर में रविवार शाम ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से ड्राइवर समेत तीन लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ईंट लादकर जलालाबाद की तरफ जा रहा था, तभी टायर फटने से यह हादसा हुआ.

By

Published : Sep 14, 2020, 12:45 AM IST

ट्रैक्टर ट्राली पलटी
ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी

शाहजहांपुरः थाना मिर्जापुर क्षेत्र में बदायूं-फर्रुखाबाद मार्ग पर रविवार शाम दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि भट्टे से ईंट भरकर जलालाबाद ले जा रहा ट्रैक्टर ट्रॉली अचानक सरैया मोड़ पर टायर फटने से पलट गई. ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से ट्रॉली पर बैठे दो मजदूर और चालक की ट्रॉली के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई.

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी.

हादसा थाना मिर्जापुर क्षेत्र के फर्रुखाबाद रोड स्टेट हाइवे के सरैया गांव के पास का है. ढाई घाट स्थित ईंट-भट्टे से एक ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली जलालाबाद की ओर जा रहा था. अचानक सरैया रमोड़ पर ट्रॉली का टायर फट गया. इसके बाद अनियंत्रित ट्रॉली एक खाई में पलट गई. इस हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली पर बैठे दो मजदूर अजीत (17) राजकुमार (18) निवासी बहरिया मिर्जापुर और ट्रैक्टर चालक रवि निवासी हरियाणा की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबे हुए मजदूरों को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला और जरीनपुर सीएससी भिजवाया. मौत की पुष्टि के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए शाहजहांपुर भेज दिया गया. इस हादसे से मृतकों के परिवारों में मातम छा गया है.

यह भी पढ़ेंः-शाहजहांपुर: एआरटीओ कार्यालय में विजिलेंस विभाग का छापा

पुलिस का कहना है कि थाना मिर्जापुर क्षेत्र में टायर फटने से ईंट से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबकर चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से ट्रैक्टर-ट्रॉली हटवाकर तीनों शवों को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details