उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नदी में नहाने गए तीन दोस्तों की डूबने से मौत

शाहजहांपुर में गर्रा नदी में नहाने गए तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तीनों के शव बरामद कर लिए हैं. तीनों की मौत से गांव में मातम का माहौल है.

By

Published : Jun 7, 2021, 4:07 AM IST

तीन दोस्तों की डूबने से मौत
तीन दोस्तों की डूबने से मौत

शाहजहांपुर:नदी में नहाने गए तीन दोस्तों की डूबकर मौत होने का मामला सामने आया है. तीनों दोस्त नदी में नहाने गए थे, लेकिन गहरे पानी में डूबकर तीनों की मौत हो गई. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तीनों युवकों के शवों को बरामद कर लिया है. घटना थाना खुदागंज के खिरिया गांव के पास गर्रा नदी की है.

जानकारी देते एएसपी.

दीपपुर नई बस्ती के रहने वाले आसिफ, नाजिर और आसिफ नदी में नहाने गए थे. तीनों दोस्त एक बाइक से पड़ोसी गांव खिरिया के किनारे गर्रा नदी पर पहुंचे. तीनों ने एक साथ नदी में छलांग लगा दी. जिस जगह पर तीनों डूबे हैं, वहां नदी की गहराई बहुत ज्यादा है. इसके चलते तीनों की मौत हो गई. जब तीनों युवक घर नहीं लौटे तो परिवार वालों ने उनकी तलाश शुरू की. इस दौरान नदी के किनारे उनके कपड़े और 3 जोड़ी चप्पल मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तीनों शवों को बरामद कर लिया.

पढ़ें:पति की मौत का गम, आग लगाकर छत से कूदी महिला

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजीव कुमार बाजपेई ने बताया कि पुलिस को 8 बजे सूचना मिली थी कि तीन युवक नदी में नहाते समय डूब गए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर लगाए. एक युवक का शव जल्द बरामद हो गया, बाकी दो के शव काफी समय बाद मिले. तीनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details