उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर: इलाज के दौरान 3 कोरोना मरीजों की मौत

By

Published : Aug 26, 2020, 3:33 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है. यहां मेडिकल काॅलेज के L-2 सेंटर में भर्ती 3 मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई.

इलाज के दौरान 3 कोरोना मरीजों की मौत.
इलाज के दौरान 3 कोरोना मरीजों की मौत.

शाहजहांपुर:जनपद हरदोई के शाहाबाद के परियल गांव निवासी 56 वर्षीय व्यक्ति को बीमारी हालत में 17 अगस्त की शाम को मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया था. कोरोना पाॅजिटिव व्यक्ति ने कल रात दम तोड़ दिया. वहीं मंगलवार देर शाम ताजू खेल निवासी कोरोना संक्रमित एक बुजुर्ग को भर्ती कराया गया था, जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई है. साथ ही चौक कोतवाली क्षेत्र के मस्जिद गंज मोहल्ला निवासी सर्राफा व्यापारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. उसकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई. सभी मृतकों के शवों को मेडिकल काॅलेज की माॅर्चरी में रखवा दिया गया है. डाॅक्टर के मुताबिक, शवों का अंतिम संस्कार कोविड-19 की गाइड लाइन के अनुसार किया जाएगा.

इलाज के दौरान 3 कोरोना मरीजों की मौत.
प्रभारी सूचना निदेशक राकेश कुमार ने बताया कि जिले में आज 60 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. अब कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 2729 हो गई है. डिस्चार्ज मरीजों की संख्या 1190 है. होम आईशोलेट 825 हैैं. वहीं 24 घंटे के भीतर 3 मरीजों की मौत हो गई है. इसके बाद अब कोरोना संक्रमित मृतकों की संख्या 33 पहुंच चुकी है.
Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details