उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 17, 2020, 3:53 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर: डीएम ने आरोग्य सेतु एप की कम डाउनलोडिंग पर जताई नाराजगी

यूपी के शाहजहांपुर में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड कराने की प्रगति धीमी है. यह बात जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने कोविड-19 टीम 11 की बैठक के दौरान कही. उन्होंने कोविड-19 की मीटिंग के दौरान आरोग्य सेतु एप की कम डाउनलोडिंग पर नाराजगी जताई.

etv bharat
डीएम ने की बैठक.

शाहजहांपुर: जिले में आरोग्य सेतु एप डाउनलोडिंग कराने की प्रगति धीमी है. यह बात जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने कोविड-19 टीम 11 की बैठक के दौरान कही. डीएम ने समस्त विभाग के नोडल अधिकारियों को निर्देश दिए कि अपने विभाग के अधीनस्थों के माध्यम से आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करवाना सुनिश्चित करें.

दरअसल, जिलाधिकारी ने कोविड-19 की मीटिंग के दौरान आरोग्य सेतु एप की कम डाउनलोडिंग पर नाराजगी जताई. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि आरोग्य सेतु एप डाउनलोड कराने का फीडबैक गूगल स्प्रेट सीट पर भरवाना सुनिश्चित करें. उन्होंने ने कहा है कि गूगल स्प्रेट सीट के माध्यम से आरोग्य सेतु एप डाउनलोड कराने के कार्य का पता लग जाएगा. जिस विभाग की आरोग्य सेतु एप डाउनलोड कराने की फीडबैक संतोषजनक नहीं होगी, उस संबंधी विभाग के अधिकारी का उत्तरदायित्व निर्धारित किया जाएगा.

जिलाधिकारी ने समस्त जनपदवासियों से भी अपील की है कि आरोग्य सेतु एप जरूर डाउनलोड करें, ताकि कोरोना वायरस से संबंधी जानकारी आसानी से प्राप्त हो सके. उन्होंने कहा है कि जिन सामान्य फोन में इंटरनेट नहीं है, उनके फोन के लिए सेंट्रल हेल्पलाइन नं. 1921 पर काॅल करके पूछे गये प्रश्नों के उत्तर देकर पंजीकरण कर सकते हैं.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details