उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 4, 2022, 9:15 PM IST

ETV Bharat / state

शिक्षिका से दुष्कर्म का मामला : स्कूल प्रबंधक के भाई ने महिला पर लगाया पैसा वसूलने का आरोप

शाहजहांपुर जिले में एक महिला शिक्षक ने स्कूल प्रबंधक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. महिला के आरोप के बाद प्रबंधक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है, रिपोर्ट पढ़िए...

शिक्षिका से दुष्कर्म का मामला
शिक्षिका से दुष्कर्म का मामला

शाहजहांपुर :तिलहर थाना क्षेत्र के एक स्कूल प्रबंधक व शिक्षक नेता वीरेश कुमार शर्मा पर उसके स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका ने 26 जुलाई को दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने महिला शिक्षक की तहरीर पर आरोपी स्कूल प्रबंधक को 3 अगस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है.

दुष्कर्म के आरोपी स्कूल प्रबंधक वीरेश कुमार शर्मा के भाई ने अब महिला शिक्षक पर दबाव बनाकर वसूली करने का आरोप लगाया है. जेल में बंद प्रबंधक के भाई ने शिक्षिका व उसके 3 साथियों के खिलाफ रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज कराया है. स्कूल प्रबंधक के भाई ने आरोप लगाया कि पैसा वसूलने के लिए शिक्षिका और उसके तीन साथियों ने प्रबंधक का अश्लील वीडियो बनाया. प्रबंधक द्वारा महिला को पैसा न देने के कारण अश्लील वीडियो वायरल किया गया. वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षिका के पिता की तरफ से प्रबंधक के खिलाफ दुष्कर्म और अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया था.

प्रबंधक की तहरीर पर पुलिस महिला और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है. स्कूल प्रबंधक के भाई की तरफ से दी गई तहरीर में महिला शिक्षक और उसके तीन साथियों पर 6 लाख की रंगदारी वसूलने का आरोप लगाया गया है. एफआईआर में बताया गया है कि शिक्षिका और उसके साथियों ने पैसा वसूलने के लिए प्रबंधक का एक होटल में अश्लील वीडियो बनाया था. वीडियो बनाने के बाद महिला व उसके साथी 6 लाख रुपये की मांग कर रहे थे.

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजीव बाजपेई ने बताया कि प्रबंधक को जेल भेजने के बाद अब दूसरा मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस अब पीड़िता और उसके दोस्तों की तलाश कर रही है. पीड़िता और उसके तीनों दोस्त भी जेल जा सकते हैं.

इसे पढ़ें- लव जिहाद: प्रिंस बन हिंदू छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया, ब्लैकमेल कर करता रहा दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details