उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 24, 2019, 3:21 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ETV Bharat / state

चिन्मयानंद प्रकरण: अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट पहुंची पीड़िता, SIT ने दी सुरक्षा

स्वामी चिन्मयानंद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली पीड़िता आज शाहजहांपुर कोर्ट पहुंची. पीड़िता ने कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की. स्वामी चिन्मयानंद से पांच करोड़ की रंगदारी मांगने में पीड़िता भी सह अभियुक्त है.

swami chinmayanand case

शाहजहांपुर: स्वामी चिन्मयानंद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली पीड़िता आज शाहजहांपुर के जिला सत्र न्यायालय पहुंची. रास्ते में एसआईटी ने पीड़िता को रोका और अपने साथ कोर्ट लेकर आई, जिसके बाद कोर्ट में लंच टाइम के दौरान एसआईटी ने पीड़िता को अपनी गाड़ी में बैठाया और सुरक्षा मुहैया कराई.

अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट पहुंची पीड़िता.
दरअसल, स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण में यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पीड़िता आज शाहजहांपुर के जिला सत्र न्यायालय पहुंची, जहां पीड़िता ने 164 के बयान दोबारा करवाने और अग्रिम जमानत की अपील की. इस दौरान जब वह अपने घर से कचहरी के लिए निकली तो रास्ते में एसआईटी ने उसे सुरक्षा के लिहाजा से घेर लिया और अपनी गाड़ी में बैठाकर कोर्ट ले आई, जहां पीड़िता ने न्यायालय में अपील की. उसके बाद लंच हो जाने पर सुरक्षा की दृष्टि से एसआईटी ने उसे घेरे में लेकर अपनी गाड़ी में बैठाया.
आपको बता दें कि पीड़िता स्वामी चिन्मयानंद से पांच करोड़ की रंगदारी मांगने में सह अभियुक्त है. उसके तीन साथी को जेल भेजा जा चुका है, लेकिन अभी पीड़िता की गिरफ्तारी बाकी है. इसी गिरफ्तारी से बचने के लिए पीड़िता आज कोर्ट पहुंची और अग्रिम जमानत की याचिका दायर की है.
Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details