उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस गैंगरेप: कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना बोले- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

By

Published : Oct 2, 2020, 10:57 PM IST

कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि हाथरस गैंगरेप के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा, उन्हें कड़ी सजा मिलेगी. वहीं उन्होंने सपा-कांग्रेस पर मामले में राजनीति करने का आरोप लगाया है.

suresh kumar khanna in shahjahanpu
कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना.

शाहजहांपुर: यूपी सरकार में वित्त एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने हाथरस की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. कैबिनेट मंत्री ने कहा कि दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. सरकार पीड़ित परिवार के साथ है. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद भी की गई है. दोषियों पर भी कार्रवाई की जा रही है.

दरअसल, प्रदेश सरकार के वित्त एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने शाहजहांपुर में त्रिमूर्ति कवि तिराहा और वाटर स्टेशन का लोकार्पण किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए हाथरस कांड को दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताते हुए कहा कि दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. सरकार पीड़ित परिवार के साथ है.

योगी के करीबी मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि कांग्रेस और सपा इस पूरी घटना पर राजनीति कर रहे हैं. कांग्रेस की निगाह केवल वोट बैंक पर है. वो ये सोच रहे हैं कि किस प्रकार से अपना वोट बैंक बढ़ाएं. पीड़ित परिवार की जो भी मांग थी, उसे पूरा किया गया है.

सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि कांग्रेस और सपा को ऐसे मौकों पर राजनीति नहीं करनी चाहिए. कांग्रेस को वोट बढ़ाने के बजाय यह देखना चाहिए कि राजस्थान में क्या हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details