उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राज्य महिला आयोग की सदस्य सुनीता बंसल ने जितिन प्रसाद को दी बधाई

यूपी के शाहजाहांपुर पहुंची राज्य महिला आयोग की सदस्य सुनीता बंसल ने जितिन प्रसाद भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण के बाद बधाई दी है. वह यहां कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की तैयारियों को देखने पहुंची थी.

By

Published : Jun 10, 2021, 5:26 AM IST

राज्य महिला आयोग की सदस्य सुनीता बंसल ने जितिन प्रसाद को दी बधाई
राज्य महिला आयोग की सदस्य सुनीता बंसल ने जितिन प्रसाद को दी बधाई

शाहजहांपुर:जिले के मेडिकल कॉलेज में बुधवार को राज्य महिला आयोग की सदस्य सुनीता बंसल कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की तैयारियों को देखने पहुंची. इस दौरान उन्होंने मेडिकल कॉलेज और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण किया, जिसके बाद मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने जितिन प्रसाद के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर उन्हें बधाई दी है. उनका कहना है कि भारतीय जनता पार्टी में हर कोई शामिल होना चाहता है. यह पार्टी लोगों को सम्मान देने वाली पार्टी है.

राज्य महिला आयोग की सदस्य सुनीता बंसल कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की तैयारियों को देखने पहुंची.
राज्य महिला आयोग की सदस्य ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और मेडिकल कॉलेज में निरीक्षण के दौरान महिलाओं को लगने वाली वैक्सीन कक्ष का भी निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने महिलाओं से अपील की है कि वह ज्यादा से ज्यादा आगे आकर वैक्सीन लगवाएं और खुद को सुरक्षित करें. उन्होंने दूसरी लहर पर काबू पाने में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यों की सराहना की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details