उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर: एसएसटी टीम ने 4 किलो चांदी के साथ बरामद किए लाखों रुपए

शाहजहांपुर में चुनाव में अवैध रूप से नकदी का इस्तेमाल रोकने के लिए बनाई गई एसएसटी टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान 22 लाख की नकदी और 4 किलो चांदी बरामद की है. फिलहाल बरामद की गई नगदी और चांदी को जब्त कर आयकर विभाग को इसकी सूचना दे दी गई है.

By

Published : Apr 7, 2019, 3:40 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

एसएसटी टीम ने 4 किलो चांदी के साथ पकड़े 22 लाख.

शाहजहांपुर: चुनाव में अवैध रूप से नकदी का इस्तेमाल रोकने के लिए बनाई गई एसएसटी टीम की कार्रवाई लगातार जारी है. जहां एसएसटी टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान शनिवार को जिले में अलग-अलग स्थानों पर लगभग 22 लाख की नकदी और 4 किलो चांदी बरामद की है.

एसएसटी टीम ने 4 किलो चांदी के साथ बरामद किए 22 लाख रुपए.

जिले के थाना पुवायां के राजीव चौक पर एसएसटी की टीम ने वाहनों की चेकिंग के दौरान एक चार पहिया गाड़ी से 15 लाख रुपए बरामद किए हैं. ये गाड़ी सुखबीर एग्रो लिमिटेड से शाहजहांपुर के लिए जा रही थी. इसमें रखे 15 लाख रुपए को उड़न दस्ता टीम ने जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इसके अलावा जिले के थाना राम चंद्र मिशन क्षेत्र में 3 लाख 68 हजार की नकदी बरामद की गई है. साथ ही थाना कटरा क्षेत्र में 4 किलो चांदी के साथ 3 लाख 57 हजार रुपये बरामद किए गए हैं. फिलहाल बरामद की गई नकदी की सूचना आयकर विभाग को दे दी गई है, जिसके बाद विभाग ने जांच शुरु कर दी है

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details