उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

allegations against government : शाहजहांपुर में सपा के प्रदेश महासचिव ने कहा- योगी सरकार में मुसलमानों पर हो रही ज्यादती

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 24, 2023, 7:57 PM IST

समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव अताउर्ररहमान ने शाहजहांपुर में मुसलमानों पर ज्यादती करने का आरोप लगाया है. कहा है कि योगी सरकार फर्जी एनकाउंटर कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

शाहजहांपुर में सपा कार्यालय में अताउर्ररहमान

शाहजहांपुर: समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव अताउर्ररहमान ने यूपी की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए मुसलमानों पर ज्यादती करने का आरोप लगाया है. कहा कि योगी सरकार में फर्जी एनकाउंटर हो रहे हैं. मुसलमान सब्र किए बैठा है. 2024 के लोकसभा चुनाव में इसका जवाब देगा. उन्होंने कहा कि उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को हर तबके का साथ मिला. सपा को मिली जीत से यह साफ हो चुका है कि जनता पार्टी के साथ है.

मदरसे खाली कराए, मौलवियों को धमकाया :सपा के प्रदेश महासचिव अताउर्ररहमान रविवार को अंटा रोड स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंचे. यहां सबसे पहले उन्होंने संगठन की समीक्षा बैठक की. पार्टी पदाधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश देते हुए संगठन की मजबूती पर बल दिया. इसमें समाजवादी पार्टी के सभी पदाधिकारी शामिल हुए. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में जो कमियां रह गई थीं, उनको दूर कर लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन में शामिल समाजवादी पार्टी सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी. यह भी कहा कि उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली जीत से यह साफ हो चुका है कि जनता पार्टी के साथ है. इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर मुसलमानों पर जुल्म करने का आरोप लगाया.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में फर्जी एनकाउंटर किए जा रहे हैं. सरकार वर्ग विशेष को निशाना बना रही है. मदरसे खाली कराए गए और मस्जिदों में मौलवियों को धमकाया गया. कहा कि मुसलमान सब्र किए बैठा है और सब्र का फल मीठा होता है. आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को इसका जवाब मिलेगा.

यह भी पढें : हापुड़ की घटना को लेकर कई जिलों में वकीलों ने योगी सरकार का पुतला फूंका

यह भी पढें : शाहजहांपुर में पुलिस मुठभेड़ में तीन गो तस्कर और एक सिपाही घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details