उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कमलेश तिवारी हत्याकांड: एसटीएफ ने शाहजहांपुर के होटलों में की ताबड़तोड़ छापेमारी, मचा हड़कंप

यूपी के शाहजहांपुर में रविवार की देर रात कमलेश तिवारी हत्याकांड के संदिग्ध हत्यारे दिखाई दिए. इसके बाद एसटीएफ ने सोमवार को शहर के होटलों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की. जिससे होटल मालिकों में हड़कंप मचा हुआ है.

By

Published : Oct 21, 2019, 7:52 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

एसटीएफ ने कमलेश तिवारी के हत्या आरोपियों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले

शाहजहांपुर: लखनऊ में कमलेश तिवारी की हत्या करने वाले संदिग्ध हत्यारों को शाहजहांपुर में देखने के बाद एसटीएफ की छापेमारी लगातार जारी है. यहां एसटीएफ स्टेशन से लेकर रोडवेज बस स्टैंड तक लगे सभी कैमरों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. वहीं एसटीएफ की टीमें होटलों पर भी छापे मार रही हैं.

STF ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज.

एसटीएफ ने होटलों पर मारे छापे
देर रात 12 बजे के आस-पास पर रेलवे स्टेशन के पास पैराडाइज होटल पर सीसीटीवी में कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपियों की तस्वीर कैद हो गई थी. सूत्रों के अनुसार, आरोपी लखीमपुर के पलिया से इनोवा गाड़ी किराए पर लेकर आए थे और शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर उन्होंने गाड़ी छोड़ दी थी. जिसके बाद दोनों आरोपी पैदल ही स्टेशन से रोडवेज बस स्टैंड की तरफ जाते हुए दिखाई दिए थे.

रात होने की वजह से रास्ते में दुकानें बंद थी जिसकी वजह से सीसीटीवी फुटेज एसटीएफ को नहीं मिल पाई थी. सुबह में एसटीएफ ने रेलवे स्टेशन से लेकर रोडवेज तक सभी सीसीटीवी से फोटो निकाले हैं. वहीं एसटीएफ रोडवेज बस स्टैंड पर लगे सभी कैमरों की सीसीटीवी खंगाल रही है. एसटीएफ शहर के होटलों पर भी छापेमार रही है, जिसकी वजह से होटल मालिकों में हड़कंप मचा हुआ है.

पढ़ें: कमलेश तिवारी हत्याकांड : शाहजहांपुर में दिखे संदिग्ध हत्यारे, एसटीएफ ने की छापेमारी

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details