उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 13, 2019, 6:59 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ETV Bharat / state

स्वामी चिन्मयानंद मामला: साढ़े 4 घंटे की पूछताछ के बाद एसआईटी टीम आश्रम से रवाना

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एसआईटी की टीम स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण के आरोप के मामले में शुक्रवार को दिव्य धाम आश्रम पहुंची. एसआईटी टीम ने साढ़े 4 घंटे स्वामी चिन्मयानंद से पूछताछ की.

स्वामी चिन्मयानंद (फाइल फोटो).

शाहजहांपुर: जिले में चिन्मयानंद पर यौन शोषण के मामले में शुक्रवार को एसआईटी टीम स्वामी चिन्मयानंद के आश्रम पहुंची. जहां टीम ने साढ़े 4 घंटे की पूछताछ की. इसके बाद एसआईटी टीम आश्रम से बाहर निकली. पीड़िता के आरोप के बाद स्वामी चिन्मयानंद के दिव्य धाम आश्रम के कमरों को एसआईटी ने सील कर दिया था.

एसआईटी की टीम ने स्वामी चिन्मयानंद से पूछताछ की.

दरअसल स्वामी चिन्मयानंद पर गंभीर आरोप लगाने वाली पीड़िता की शिकायत पर एसआईटी टीम शुक्रवार सुबह स्वामी चिन्मयानंद के दिव्य धाम आश्रम में पहुंची थी, जहां उन्होंने स्वामी चिन्मयानंद के निवास स्थान को छोड़कर अन्य कमरों को सील कर दिया था.

इसके बाद दोपहर 1:27 पर एसआईटी की टीम पीड़िता को लेकर दिव्य धाम आश्रम पहुंची, जहां एसआईटी की टीम ने आश्रम की जांच पड़ताल पीड़ित छात्रा से कराई. उसके बाद स्वामी चिन्मयानंद से भी पूछताछ की. इसके बाद 5 बज कर 55 मिनट पर एसआईटी की टीम पीड़ित छात्रा को लेकर कॉलेज से बाहर चली गई है. एसआईटी की टीम की गहन जांच के बाद स्वामी चिन्मयानंद की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details