उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर शादी समारोह में किशोर की गोली मारकर हत्या

By

Published : May 4, 2022, 5:05 PM IST

शाहजहांपुर में शादी समारोह में जयमाल के दौरान एक किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद आरोपी मौके से तमंचा लहराते हुए फरार हो गया. हत्या की वजह का पता नहीं लग पाया है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

etv bharat
murder

शाहजहांपुर: पुवायां क्षेत्र के कांशीराम कॉलोनी में शादी समारोह के दौरान मामूली विवाद में एक किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद मौके से आरोपी फरार हो गया. पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि कांशीराम कॉलोनी में एक विवाह समारोह चल रहा था. देर रात किसी विवाद को लेकर राहुल उर्फ छोटू ने एक किशोर ओम को गोली मार दी और तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गया.

लोगों ने बताया कि शादी समारोह में जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था तभी गोली चलने की आवाज सुनाई दी. लोगों ने देखा कि छोटू ने औम को गोली मार दी. हत्या की वारदात से बारात में अफरा-तफरी मच गई. गोली मारने के बाद आरोपी राहुल तमंचा लहराता हुआ फरार हो गया. आनन-फानन में ओम को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. विवाद किस बात पर हुआ इसका पता नहीं लग पाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी राहुल की तलाश कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details