उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्वीट पर दिल्ली में बैठे युवक ने मांगी मदद, शाहजहांपुर पुलिस ने किया रक्तदान

By

Published : Apr 12, 2020, 9:04 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

दिल्ली के एक युवक ने शाहजहांपुर पुलिस के ट्वीट हैंडल पर ट्वीट किया कि उसकी बुआ का ऑपरेशन होना है, जिसके लिए A+ ब्लड की जरूरत है. इस ट्वीट को संज्ञान में लेते हुए सदर बाजार थाने में तैनात विपिन धीमान ने प्राइवेट नर्सिंग होम में जाकर उस महिला को रक्तदान किया.

शाहजहांपुर पुलिस ने किया रक्तदान.
शाहजहांपुर पुलिस ने किया रक्तदान.

शाहजहांपुर: लॉकडाउन में लोगों की मदद कर सभी की वाहवाही लूट रही शाहजहांपुर पुलिस का एक और मानवीय चहरे देखने को मिला है. दरअसल दिल्ली में बैठ एक युवक की बुआ को शाहजहांपुर में ब्लड की जरूरत थी, मगर लॉकडाउन के चलते कोई सागा संबंधी पहुंच नहीं सकता था. उस युवक ने ट्वीट पर शाहजहांपुर पुलिस से मदद मांगी तो एक सिपाही ने अस्पताल जाकर रक्तदान किया.

दिल्ली के अक्षय श्रीवास्तव नाम के एक युवक ने शाहजहांपुर पुलिस के ट्वीट हैंडल पर ट्वीट किया कि उसकी बुआ का ऑपरेशन होना है, जिसके लिए A+ ब्लड की जरूरत है. मगर लॉकडाउन के कारण वह या उसका कोई रिश्तेदार रक्तदान करने नहीं पहुंच पा रहा है.

इस ट्वीट को शाहजहांपुर पुलिस की सोशल मीडिया सेल ने गंभीरता से लेते हुए उस युवक का मोबाइल नम्बर मांगा और मदद करने की बात कही. पुलिस की सोशल मीडिया सेल ने उसके द्वारा दिए नम्बर पर कॉल कर सारी जानकारी ली.

सदर बाजार थाने में तैनात विपिन धीमान ने प्राइवेट नर्सिंग होम में जाकर उस महिला को रक्तदान किया, जिसके बाद महिला के परिजनों ने पुलिस को धन्यवाद बोला. पुलिस के इस मानवीय कार्य की हर कोई प्रशंसा कर रहा है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details