उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर पुलिस ने टॉप टेन बदमाश को किया गिरफ्तार, फिर किया ये

शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक एस आनंद के निर्देश पर जनपद में अपराध की रोकथाम और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत रविवार को थाना राम चंद्र मिशन पुलिस ने रौसर कोठी निवासी टॉप 10 अभियुक्त गौरव गुप्ता उर्फ विवेक गुप्ता को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Nov 8, 2020, 10:25 PM IST

पुलिस गिरफ्त में आरोपी.
पुलिस गिरफ्त में आरोपी.

शाहजहांपुरः थाना रामचंद्र मिशन पुलिस ने टॉप 10 बदमाश को गिरफ्तार किया है. टॉप 10 बदमाश के पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं. गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

इन धाराओं में भेजा जेल

पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस आनंद के निर्देश पर जनपद में अपराध की रोकथाम और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत रविवार को थाना राम चंद्र मिशन पुलिस ने रौसर कोठी निवासी टॉप 10 अभियुक्त गौरव गुप्ता उर्फ विवेक गुप्ता को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अभियुक्त के पास से एक देसी तमंचा और .315 बोर के कारतूस बरामद किए हैं. इस संबंध में पुलिस ने 440/ 20 धारा 3/25 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की है. टॉप 10 बदमाश गौरव गुप्ता पर लूटपाट के तीन मामले दर्ज हैं. पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है

एसपी ने बताया बड़ी कामयाबी

इस मामले में शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक आनंद का कहना है कि थाना रामचंद्र मिशन पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने टॉप 10 अभियुक्त गौरव गुप्ता को गिरफ्तार किया है. उसकी उम्र 28 वर्ष है. ये शातिर अभियुक्त इलाके में लूटपाट करता है. पुलिस ने इसके पास से एक तमंचा 315 बोर और कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details