उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर पुलिस ने फरार बदमाश को किया गिरफ्तार

यूपी की शाहजहांपुर जिले की जैतीपुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान काफी समय से फरार टॉप टेन बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए शख्स के खिलाफ बरेली, फर्रुखाबाद, हरदोई और शाहजहांपुर जिले में 15 मुकदमे दर्ज हैं.

By

Published : Oct 25, 2020, 5:29 PM IST

बरेली, फर्रुखाबाद, हरदोई और शाहजहांपुर में दर्ज हैं 15 मुकदमे
बरेली, फर्रुखाबाद, हरदोई और शाहजहांपुर में दर्ज हैं 15 मुकदमे

शाहजहांपुर: अपराधियों पर अंकुश लगाने को लेकर चलाए जा रहे अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जैतीपुर पुलिस ने एक टॉप टेन शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक शाहजहांपुर सहित कई जिलों में दर्जनों आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं, जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी. बदमाश के पास से पुलिस ने अवैध तमंचा और चोरी की एक बाइक भी बरामद की है.


दरअसल जैतीपुर पुलिस को सरमीन नाम के शातिर अपराधी की लंबे समय से तलाश थी. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर सरमीन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की मानें तो सरमीन बरेली, फर्रुखाबाद, हरदोई और शाहजहांपुर सहित कई जिलों में चोरी, डकैती और लूट जैसी कई घटनाओं को अंजाम दे चुका था. पुलिस ने शातिर बदमाश के पास से एक तमंचा कारतूस और चोरी की बाइक बरामद की है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार बदमाश को जेल भेज दिया है.

सीओ तिलहर परमानंद पांडे ने बताया कि थाना जैतीपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. जैतीपुर क्षेत्र में चेकिंग के दौरान थाने का टॉप टेन बदमाश, जो काफी समय से फरार चल रहा था, उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किया गया बदमाश पंखियां जाति का है, जो कि अपनी जाति के लोगों के साथ मिलकर शाहजहांपुर में और बाहर के जिलों में भी अपराध करता रहा है. पकड़े गए अभियुक्त के पास से चोरी की मोटरसाइकिल समेत एक 302 बोर का तमंचा बरामद कर उसे जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details