उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर में सट्टेबाजों के गैंग का पर्दाफाश, 8 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पुलिस ने सट्टेबाजों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने गैंग के 8 लोगों को गिरफ्तार भी किया है. गिरफ्तार लोगों के पास से नकद रुपये के अलावा कई सामान भी बरामद किये गये हैं.

By

Published : Jul 9, 2020, 6:14 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

गिरफ्तार अभियुक्तों के साथ पुलिस की टीम
गिरफ्तार अभियुक्तों के साथ पुलिस की टीम

शाहजहांपुर:जनपद में पुलिस ने छापेमारी कर 8 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से 80 हजार रुपये कैश, दस्तावेज और कई मोबाइल फोन बरामद हुए हैं. फिलहाल पुलिस अन्य सट्टेबाजों की तलाश कर रही है.

शाहजहांपुरपुलिस को शहर में बड़े पैमाने पर सट्टे का कारोबार चलने की सूचना मिल रही थी. शहर में लगभग कई जगहों पर सट्टे के सेंटर पॉइंट बने थे. पुलिस ने देर रात अभियान चलाकर अलग-अलग जगहों से 8 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से 4 रजिस्टर, कई कैलकुलेटर, 12 मोबाइल फोन समेत 80 हजार रुपये कैश बरामद किए हैं. इसके अलावा पुलिस ने सट्टा किंग बेदी के घर से लैपटॉप, कंप्यूटर की हार्ड डिस्क, प्रॉपर्टी के कागजात और सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर बरामद की है.

मामले को लेकर शाहजहांपुर एसपी एस आनंद का कहना है कि सट्टा संचालित करने वाले कई और लोगों के नाम भी सामने आए हैं. इनके खिलाफ पुलिस की टीम जल्द ही बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी में है. एसपी ने बताया कि सट्टेबाजों के खिलाफ इस तरह का अभियान लगातार जारी रहेगा. जिले में किसी भी कीमत पर सट्टा का कारोबार होने नहीं दिया जाएगा.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details