उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुरः बहादुरगंज गल्ला मंडी के खुलने का समय निर्धारित

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में रविवार को नगर अध्यक्ष सचिन बाथम के आवास पर बहादुरगंज गल्ला मंडी इकाई की बैठक हुई, जिसमें लॉकडाउन के समय मंडी को खोलने का समय तय किया गया है.

By

Published : Apr 13, 2020, 7:28 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

lockdown.
बहादुरगंज गल्ला मंडी के खुलने का समय निर्धारित

शाहजहांपुरः लॉकडाउन के दौरान गरीब और असहाय लोगों को भूखा न रहना पड़े, इसके लिए प्रशासन लगातार कार्यरत है. इसी क्रम में रविवार को जिले में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल कंछल ग्रुप के नगर अध्यक्ष सचिन बाथम के आवास पर बहादुरगंज गल्ला मंडी इकाई की बैठक हुई. बैठक में लॉकडाउन के दौरान गल्ला मंडी खुलने और बन्द होने के समय पर विचार विमर्श किया गया.

बहादुरगंज गल्ला मंडी के खुलने का समय निर्धारित.

कंछल ग्रुप के नगर अध्यक्ष सचिन बाथम के आवास पर हुई बैठक में बताया गया कि, जिला प्रशासन और गल्ला मंडी व्यापारियों की आपसी सहमति से गल्ला मंडी खुलने का समय तय करा दिया गया है. सुबह 4 बजे से 6 बजे तक बड़ी गाड़ियों से मंडी में माल उतारा जाएगा. इसमें एक घंटे का ग्रेस पीरियड रहेगा जिससे किसी भी दशा में सुबह 7 बजे तक माल उतर जाए और गाड़ियां बाहर निकल जाएं.

इसके उपरांत सुबह 7 बजे से 9 बजे तक सभी थोक विक्रेताओं को माल दिया जाएगा. सुबह 9 बजे से 11 बजे तक रिटेल के ग्राहकों को सामान बेचा जाएगा. 11 बजे के बाद कोई दुकान नहीं खुलेगी. साथ ही सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे. व्यापार मंडल महानगर अध्यक्ष सचिन बाथम ने प्रशासन के इस निर्णय का स्वागत किया और व्यापारियों से पूर्ण सहयोग की अपील की.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details