उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर: आईपीएल सट्टेबाजों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, दो गिरफ्तार

यूपी के शाहजहांपुर में आईपीएल में सट्टा लगाने वाले दो सट्टेबाजों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं एक शख्स भागने में कामयाब रहा. पुलिस ने सट्टेबाजों के पास से नकदी, मोबाइल फोन सहित अन्य सामग्री बरामद की है.

By

Published : Sep 29, 2020, 10:12 PM IST

Etv Bharat
गिरफ्तार सट्टेबाज

शाहजहांपुर: जिले में आईपीएल सट्टे पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने अलग-अलग थानों से आईपीएल का सट्टा लगाते दो बुकियों को गिरफ्तार किया है. वहीं एक सट्टेबाज मौके से फरार हो गया. बुकियों के पास से नकदी, मोबाइल फोन आदि सामान भी बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है.

पुलिस अधीक्षक एस. आनंद की सख्ती और निर्देश पर जिले में आईपीएल सट्टे पर बड़ी कार्रवाई की गई है. जनपद में IPL 2020 में सट्टेबाजों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान में कार्रवाई करते हुए थाना सदर बाजार पुलिस टीम ने मुखबिर से मिली सूचना पर अभियुक्त मनोज ठाकुर निवासी खिरनीबाग, थाना सदर बाजार, शाहजहाँपुर के मकान पर दबिश दी. इस दौरान IPL मैच में सट्टा लगाते हुए विक्रांत और ऋषि पाल को गिरफ्तार किया. वहीं एक अभियुक्त पुलिस को चकमा देते हुए मौके से भागने में सफल रहा. पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से चार मोबाइल, सट्टा पर्ची और 15 सौ रुपये बरामद किए हैं. पुलिस ने अभियुक्तों के विरुद्ध थाना सदर बाजार में सट्टा अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार का कहना है कि जिले में आईपीएल सट्टे के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है. इसी के तहत मंगलवार को सदर बाजार क्षेत्र से दो आईपीएल सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से चार मोबाइल, आईपीएल सट्टा पर्ची और 15 सौ रुपये नकद बरामद किए गए हैं. वही एक अभियुक्त भागने में सफल रहा है. जिसकी तलाश की जा रही है. गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details