उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर: दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, चार लोग गिरफ्तार

By

Published : May 20, 2020, 7:44 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दो पक्षों के बीच नाली के क्षतिग्रस्त होने पर विवाद हो गया. इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी-डंडे और फायरिंग की गयी. हालांकि पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

police arrested 4 people
पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

शाहजहांपुर: जिले में दो पक्षों के बीच नाली को लेकर विवाद हो गया. दोनों पक्षों की ओर से गोली और लाठी-डंडे भी चले. इस घटना के दौरान कई लोग घायल हो गए. हालांकि गोली किसी को नहीं लगी. यह पूरी वारदात वीडियो में कैद हुई, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

घटना थाना पुवायां क्षेत्र के मुड़िया कुर्मियात गांव की है, जहां ट्रैक्टर निकालते वक्त नाली क्षतिग्रस्त हो गई थी. इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया. वीडियो में दबंग खुलेआम तमंचे से फायर करते हुए नजर आए. गनीमत यह रही कि किसी को गोली नहीं लगी.

कांग्रेस के बसों की सूची में 460 बसें फर्जी: दिनेश शर्मा

हालांकि दो पक्षों में हुए विवाद की पूरी वारदात किसी ने मोबाइल में कैद कर ली. दोनों पक्षों में चले लाठी-डंडे, तमंचे और धारदार हथियारों से कई लोग घायल हो गए. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details