उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर: प्रसपा ने फीस माफ करने के लिए डीएम को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jun 10, 2020, 5:23 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा. उन्होंने स्कूलों में तीन माह की फीस नहीं लिए जाने की मांग की है.

shahjahanpur dm
डीएम को ज्ञापन सौंपते प्रसपा पदाधिकारी

शाहजहांपुर: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के पदाधिकारियों ने फीस माफी के लिए मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन डीएम इन्द्र विक्रम सिंह को सौंपा. पदाधिकारियों ने ज्ञापन सौंप कर लॉकडाउन के बाद आर्थिक संकट से जूझ रहे अभिभावकों से तीन माह की फीस नहीं लिए जाने की मांग की है. साथ ही उन्होंने गरीब बच्चों की पूरे साल की आधी फीस माफ करने की मांग की है.

मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रदेश महासचिव लखन प्रताप सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ता डीएम इन्द्र विक्रम सिंह से मिले और उन्हें मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा. उन्होंने मांग की है कि लॉकडाउन की वजह से आर्थिक संकट से जूझ रहे अभिभावकों से तीन माह की फीस नहीं ली जाए.

प्रसपा के प्रदेश सचिव ने कहा कि लॉकडाउन की वजह से लोगों के कारोबार बिल्कुल ठप हैं. बड़ी मुश्किल से लोग अपना गुजारा कर पा रहे हैं. ऐसे में भी स्कूल अभिभावकों पर फीस के लिए दबाव बना रहे हैं. इस कोरोना संकट में जिस तरह प्रदेश में कुछ स्कूलों ने पहले ही तीन महीने की फीस माफ कर दी है. उसी तरह सभी स्कूलों को न सिर्फ तीन माह की फीस माफ कर देनी चाहिए, बल्कि गरीब बच्चों के लिए पूरे साल की फीस में 50 प्रतिशत की छूट भी देनी चाहिए.

ये भी पढ़ें-शाहजहांपुर: मंत्री सुरेश खन्ना ने नंदीशाला का किया निरीक्षण

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details