उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 18, 2021, 7:16 PM IST

ETV Bharat / state

बच्ची से छेड़छाड़ के आरोप में मंदिर का बाबा गिरफ्तार

यूपी के शाहजहांपुर में 9 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में मंदिर के बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बच्ची के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

शाहजहांपुर में बच्ची से छेड़छाड़
शाहजहांपुर में बच्ची से छेड़छाड़

शाहजहांपुरः जिले में होली के बल्ले बनाने के लिए गोबर बीनने गई 9 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. बच्ची के चीखने पर मोहल्ले वालों ने आरोपी मंदिर को बाबा को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने बच्ची के परिजनों की तहरीर पर आरोपी बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

प्रवीण यादव, सीओ सिटी.
मोहल्ले वालों ने आरोपी को पुलिस के हवाले किया
थाना कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को 9 साल की बच्ची गोबर बीनने गई थी. इसी दौरान मंदिर का बाबा रघुवर दास वहां आ गया और बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने लगा. बच्ची के चीखने और चिलाने पर मोहल्ले वालों ने आरोपी बाबा के चंगुल से बच्ची को छुड़वाया. इसके बाद आरोपी बाबा को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी बाबा के खिलाफ पास्को एक्ट में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद:धार्मिक स्थल पर महिलाओं से छेड़छाड़ की शिकायत, पुलिस जांच में जुटी

आरोपी को भेजा गया जेल
क्षेत्राधिकारी नगर प्रवीण कुमार यादव का कहना है कि मठिया मंदिर के बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है. परिजनों की शिकायत पर आरोपी बाबा के खिलाफ पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details