उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुरः परिजनों को मिला भटका मासूम, बोला- थैंक्यू पुलिस अंकल

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में हरदोई जनपद से 10 वर्षीय मासूम भटक कर आ गया था. पुलिस ने गश्त के दौरान बालक को रोते-बिलखते हुए देखा तो उससे उसका नाम और पता पूछा, लेकिन मासूम बता नहीं पाया. इसके बाद कांट पुलिस ने अपनी देख-रेख में रखा. वहीं आज पुलिस ने मासूम को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

By

Published : Sep 26, 2020, 5:05 PM IST

खोए हुए बच्चे को पुलिस ने परिजनों को सौंपा
खोए हुए बच्चे को पुलिस ने परिजनों को सौंपा

शाहजहांपुरः जिले में हरदोई जनपद से 10 वर्षीय मासूम भटक कर आ गया था. पुलिस ने गश्त के दौरान मासूम को रोते-बिलखते हुए देखा तो उससे उसका नाम और पता पूछा, लेकिन मासूम बता नहीं पाया. इसके बाद कांट पुलिस ने अपनी देख-रेख में बालक को रखा. आज पुलिस ने मासूम को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया. इसके बाद बालक ने पुलिस को थैंक्यू बोला.

25 सितंबर 2020 को अमन पुत्र राजेश निवासी नरबे थाना पचदेवरा हरदोई थाना कांट पुलिस को थाना क्षेत्र की सड़क पर रोते-बिलखते दिखाई दिया. गश्त कर रही पुलिस ने मासूम के पास जाकर उससे माता-पिता के बारे में पूछा तो वह पूरा नाम व पता नहीं बता पा रहा था. तब पुलिस ने अपनी देख-रेख में मासूम अमन को रखा. साथ ही उसके माता-पिता की तलाश शुरू. इस दौरान पुलिस को जानकारी हुई कि माता-पिता का पता ग्राम नरबे थाना पचदेवरा हरदोई है और बालक की गुमशुदगी की सूचना दर्ज कराई गई है.

इसके बाद थाना कांट पुलिस ने मासूम अमन को पिता राजेश को सूचना पहुंचाकर थाना कांट पर बुलाकर उनके सुपुर्द किया. मासूम अमन ने पुलिस अंकल थैंक्यू बोला तो वहीं परिजनों ने पुलिस को धन्यवाद दिया. लोगों ने पुलिस के इस सराहनीय कार्य की प्रशंसा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details