उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुरः 10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Sep 9, 2020, 1:43 PM IST

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की जलालाबाद थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने 10 हजार के इनामी शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाश से पूछताछ कर हत्या के प्रयास की घटना में इस्तेमाल किया गया अवैध असलहा भी बरामद किया है.

पुलिस की गिरफ्त में इनामिया बदमाश
पुलिस की गिरफ्त में इनामिया बदमाश

शाहजहांपुरः जिले की जलालाबाद थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने 10 हजार के इनामी शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाश से पूछताछ कर हत्या के प्रयास की घटना में इस्तेमाल किया गया अवैध असलहा भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस ने इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

दरअसल शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक एस आनंद के निर्देशानुसार जनपद में चिन्हित किए गए इनामिया व टॉप-10 अपराधियों की गिरफ्तारी एवं अपराध की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत थाना जलालाबाद ने 10 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है.

इनामी बदमाश दर्शन पर कई मुकदमा दर्ज है. वह काफी समय से फरार चल रहा था. वांछित अपराधी की गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. पुलिस ने इनामी बदमाश तथा हिस्ट्रीशीटर वांछित अपराधी दर्शन को थाना जलालाबाद क्षेत्र के एक ढाबे से गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details