उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 6, 2020, 3:34 PM IST

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर: 25 हजार का इनामी टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर साथी संग गिरफ्तार

यूपी के शाहजहांपुर में थाना खुटार पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर को उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अभियुक्त पर 11 मुकदमे दर्ज हैं.

पुलिस की गिरफ्त में इनामी बदमाश और उसका साथी.
पुलिस की गिरफ्त में इनामी बदमाश और उसका साथी.

शाहजहांपुर: थाना खुटार पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर बदमाश को उसके साथी के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अभियुक्त पर 11 मुकदमे दर्ज हैं. मामले में पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • मुठभेड़ के बाद थाना खुटार पुलिस ने गिरफ्तार किया 25 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर.
  • गिरफ्तार अभियुक्त पर 11 मुकदमे हैं दर्ज.

शनिवार को देर शाम खुटार पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी. इसी दौरान गैंगस्टर एक्ट में वांछित 25 हजार रुपये का इनामी टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर व शराब माफिया गुरमीत उर्फ बब्बू पुलिस को गुजरते दिखा. इस दौरान गुरुद्वारे के आगे पूरनपुर रोड पुलिया के पास मुठभेड़ हो गया. इसके बाद पुलिस ने गुरमीत को उसके एक साथी के साथ दबोच लिया. पुलिस ने बदमाशों के पास से बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल और तमंचा 32 बोर बरामद किया है.

पूछताछ में गुरमीत ने बताया कि उसका परिवार 30 वर्ष पहले सुजानपुर गांव आया था. यहाम ठेके पर खेती किया करता था. इसके बाद उसके परिवार ने अवैध कच्ची शराब और केमिकल से कच्ची शराब बनाने का धंधा शुरू किया. बताया जाता है कि अवैध शराब कारोबार से इनके पास 5 एकड़ जमीन, पक्के मकान, गाड़ियां, कृषि यंत्र सहित करोड़ों रुपये की संपत्ति अर्जित है. इसका सगा भाई बलजीत भी खुटार थाने में हिस्ट्रीशीटर है.

खुटार थाने की पुलिस ने 25 हजार के इनामी टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर गुरमीत को उसके साथी हरवंश के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अभियुक्त गुरमीत पर 11 मुकदमे खुटार थाना में दर्ज हैं, जो आबकारी अधिनियम, आर्म्स एक्ट, गैंगस्टर एक्ट से संबंधित हैं. अभियुक्तों के पास से एक मोटरसाइकिल बगैर नंबर प्लेट की और 32 बोर का तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

अपर्णा गौतम, अपर पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details