उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर: समाजसेवी का ऐलान- पुलिसकर्मियों के हत्यारों का सुराग देने वाले को एक लाख का इनाम

उत्तर प्रदेश के संभल में हुए सिपाहियों की हत्या को लेकर एक समाजसेवी धरने पर बैठ गया है. धरने पर बैठे समाज सेवी फकीरे लाल भोजवाल का कहना है कि जो भी हत्यारों का पता लगाएगा, उसको वह एक लाख का चेक देंगे.

By

Published : Jul 19, 2019, 7:12 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

एक लाख का चेक लेकर धरने पर बैठा समाजसेवी.

शाहजहांपुर: संभल में हुए सिपाहियों की हत्या के मामले में हत्यारों पर यूपी पुलिस ने ढाई लाख का इनाम देने की घोषणा की है. यूपी पुलिस के बाद अब शाहजहांपुर में एक समाजसेवी ने भी सिपाहियों के हत्यारों का पता लगाने वाले को एक लाख का इनाम देने की घोषणा की है. समाजसेवी फकीरे लाल भोजवाल डीएम कार्यालय के सामने एक लाख का चेक लेकर धरने पर बैठ गया है.

एक लाख का चेक लेकर धरने पर बैठा समाजसेवी.

एक लाख का चेक लेकर धरने पर बैठे समाजसेवी

  • पुलिसकर्मियों के हत्यारों का पता लगाने वाले को इनाम देने के लिए एक लाख का चेक लेकर धरने पर बैठे समाजसेवी का नाम फकीरे लाल भोजवाल है.
  • इस समाजसेवी ने घोषणा की है कि संभल में सिपाहियों की हत्या करने वालों का जो भी पता बताएगा उसे एक लाख का इनाम देंगे.
  • फकीरे लाल भोजवाल प्रदेश की कानून व्यवस्था से बेहद नाराज हैं, उनका कहना है कि यूपी में खाकी भी सुरक्षित नहीं है.
  • वह सिपाहियों की हत्या से बेहद आहत हैं, ऐसे में उन्होंने अपनी जमा की गई पूंजी में से एक लाख रुपये हत्यारों का पता लगाने वाले को बतौर इनाम के तौर पर देने का ऐलान किया है.

एक लाख रुपये संभाल कर रख लिए हैं. जो भी उन हत्यारों का पता लगाएगा वह एक लाख रुपये नकद या चेक के रूप में प्राप्त कर सकता है. अगर 24 घंटे के अंदर सिपाहियों के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं की गई तो आमरण अनशन शुरू कर देंगे.
-फकीरे लाल भोजवाल, समाजसेवी

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details