उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दूसरे पार्टियों की तरह जरूरत पड़ी तो बीजेपी को भी करेंगे बेदखलः संजय निषाद

By

Published : Mar 8, 2021, 5:52 PM IST

निषाद पार्टी पंचायत चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. शाहजहांपुर पहुंचे निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय कुमार निषाद ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और पंचायत चुनाव को लेकर जरूरी दिशा-निर्देश दिए. इस दौरान उन्होंने अपने सहयोगी पार्टी बीजेपी पर भी निशाना साधा.

shahjahanpur
पंचायत चुनाव की तैयारियों में निषाद पार्टी

शाहजहांपुरःपंचायती चुनाव में निषाद पार्टी भी अपना दमखम दिखाने में जुटी है. निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय कुमार निषाद सोमवार को शाहजहांपुर पहुंचे. जहां उन्होंने सहयोगी पार्टी बीजेपी पर ही निशाना साध डाला. संजय कुमार निषाद का कहना है कि निषाद ने कांग्रेस, सपा और बसपा को बाहर कर दिया और जरूरत पड़ी तो सत्ता से बीजेपी को भी बाहर करेंगे.

पंचायत चुनाव की तैयारियों में निषाद पार्टी

पंचायती चुनाव की तैयारियों में जुटी निषाद पार्टी
पंचायती चुनाव के चलते निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय कुमार निषाद शाहजहांपुर पहुंचे. जहां उन्होंने अपने पदाधिकारियों के साथ एक बैठक की. संजय निषाद ने पार्टी कार्यकर्ताओं को पंचायती चुनाव को लेकर दिशा निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि निषाद पार्टी गांव-गांव और घर-घर जाकर अपनी बिरादरी के प्रत्याशी को जिताने का आवह्वान करेगी. संजय निषाद ने कहा कि निषाद परिवारों के पास वही पार्टी जा पाएगी, जिनके हाथ में निषाद पार्टी का झंडा होगा. चेतावनी भरे अंदाज में उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो निषाद बिरादरी भारतीय जनता पार्टी को भी सत्ता से बाहर करेगी.

'निषाद समाज के लोगों से वोट के नाम पर राजनीति'
इस मामले में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय कुमार निषाद का कहना है कि निषाद समाज के लोगों से आजादी से अभी तक सिर्फ वोट की राजनीति की गई है. उन्होंने कहा कि आरक्षण की बात कही गई है, लेकिन अभी तक आरक्षण पूरी तरीके से लागू नहीं हुआ है. इस बात को लेकर निषाद समाज के लोग बेहद गुस्से में हैं. निषाद ने कांग्रेस, सपा और बसपा को बाहर कर दिया और जरूरत पड़ी तो सत्ता से बीजेपी को भी बाहर करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details