उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सवारी से भरी टेंपो ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई, एक की मौत नौ घायल

By

Published : Oct 27, 2021, 11:01 PM IST

कांठ थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के पास सवारी से भरे टेंपो, ट्रैक्टर ट्रॉली व पिकअप की आपस में भिड़ंत हो गई. इस दौरान हादसे में एक की मौत हो गई जबकि नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. दो की हालत नाजुक बनी हुई है.

हादसे में घायल हुए लोगों की तस्वीर
हादसे में घायल हुए लोगों की तस्वीर

शाहजहांपुर: कांठ थानाक्षेत्र के पिपरा गांव के पास सवारी से भरे हुए टेंपो, ट्रैक्टर ट्रॉली व पिकअप की आपस में भिड़ंत हो गई. हादसे में एक की मौत हो गई जबकि नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां 2 की हालत नाजुक बनी हुई है.

बता दें कि घटना कांठ थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के पास की है. यहां स्टेट हाईवे पर पिकअप और ट्रैक्टर की आमने-सामने की टक्कर हो गई. इसके बाद पीछे से आ रहा सवारी से भरा टेंपो भी पिकअप से टकरा गया.

हादसे में घायल हुए लोग

घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को पिकअप और टेंपो से बाहर निकाला गया. आनन-फानन सभी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

हादसे में एक युवक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं, दो लोगों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. फिलहाल सभी सभी नौ घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें -स्कूल जाते समय वैन पलटी, 6 बच्चे घायल

मामले में एक घायल युवक के परिजन लतीफ ने बताया कि उसकी साढ़े छह बजे फोन से बात हुई थी. इसमें उसने टेंपो से चलने की बात कही थी. वहीं उसके साथ उसके आठ अन्य साथी भी मौजूद थे. यह सभी लोग पत्थर और टाइल्स लगाने का काम करते हैं. काम से वापसी के दौरान यह भीषण हादसा हो गया. इसमें एक की मौत हो गई और नौ लोग घायल हो गए.

वहीं, दो की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. इस मामले में एसपी सिटी संजय कुमार का कहना है कि कांठ थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्रॉली और पिकअप के साथ टेंपो की आमने-सामने भिड़ंत होने से भीषण हादसा हुआ है. घायलों को इलाज के मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है. इलाज के दौरान एक की मौत हो गई है. अन्य सभी घायलों को इलाज मुहैया कराने की कोशिश की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details