उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्वामी चिन्मयानंद मामला: लॉ स्टूडेंट और उसके साथियों की आज कोर्ट में होगी पेशी

By

Published : Dec 18, 2019, 11:00 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

स्वामी चिन्मयानंद से रंगदारी मांगने के आरोप में बुधवार को लॉ छात्रा और उसके दोस्तों की शाहजहांपुर कोर्ट में पेशी होगी. यह पहला मौका होगा जब लॉ छात्रा अपने घर से कोर्ट में पेशी के लिए जाएगी.

etv bharat
शाहजहांपुर लॉ छात्रा और उसके तीनों साथियों की कोर्ट में पेशी

शाहजहांपुर: स्वामी चिन्मयानंद से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोप में बुधवार को लॉ छात्रा और उसके दोस्तों की शाहजहांपुर कोर्ट में पेशी होगी. एसआईटी द्वारा आरोप पत्र दाखिल होने के बाद छात्रा और उसके दोस्तों की यह तीसरी पेशी है. वहीं यह पहला मौका है, जब छात्रा अपने घर से मुकदमे की तारीख पर कोर्ट पहुंचेगी.

स्वामी चिन्मयानंद से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में लॉ छात्रा और उसके तीन साथी संजय सिंह सचिन और विक्रम की शाहजहांपुर के जनपद न्यायालय में चार्जशीट के बाद तीसरी पेशी होने जा रही है.

आपको बता दें कि लॉ छात्रा और उसके तीनों साथियों को एसआईटी ने 25 सितंबर 2019 को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था. वहीं लॉ छात्रा की उच्चतम न्यायालय से जमानत हो चुकी है. आज पहला मौका होगा जब लॉ छात्रा अपने घर से कोर्ट में पेशी के लिए जाएगी. वहीं जेल में बंद तीनों साथियों को जेल प्रशासन पुलिस मौजूदगी में कोर्ट में पेश करेगा.

पढ़ें:स्वामी चिन्मयानंद की सीजेएम कोर्ट में हुई पेशी

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details