उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर: जिले की टॉप 10 की लिस्ट में शामिल बदमाश आरिस गिरफ्तार

By

Published : Sep 4, 2020, 5:17 PM IST

शाहजहांपुर की कटरा पुलिस ने जिले के टॉप 10 बदमाशों की लिस्ट में शामिल आरिस को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि वह किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. इस पर पुलिस ने इंद्रपुर तिराहे के पास घेराबंदी कर आरिस को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को उसके पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है.

shahjahanpur news
कटरा पुलिस ने टॉप टेन बदमाश को गिरफ्तार किया.

शाहजहांपुर: जिले में टॉप 10 बदमाशों को पकड़ने का अभियान तेजी से चल रहा है. इसी क्रम में कटरा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने जिले के टॉप 10 बदमाशों में शामिल आरिस को गिरफ्तार किया है. उसके पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है. आरिस के खिलाफ कटरा थाने में 7 मुकदमे दर्ज हैं.

  • जिले की कटरा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी.
  • पुलिस ने जिले के टॉप 10 अपराधी आरिस को गिरफ्तार किया.
  • अपराधी आरिस पर कटरा थाने में 7 मुकदमे दर्ज हैं.

जिले में टॉप 10 बदमाशों की धरपकड़ का अभियान तेजी से चल रहा है. इसी के चलते कटरा थाने के टॉप टेन बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. पुलिस को सूचना मिली थी कि बदमाश आरिस किसी घटना को अंजाम देने जा रहा है. इस पर पुलिस टीम ने इंद्रपुर तिराहे के पास आरिस को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद किया है.

पुलिस के मुताबिक, आरिस पर कटरा थाने में जान से मारने के प्रयास, गो तस्करी और गोकशी समेत 7 मुकदमे दर्ज हैं. वह थाने का टॉप टेन अपराधी था. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरिस को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

इस मामले में क्षेत्राधिकारी तिलहर परमानंद पांडेय ने बताया कि पुलिस महानिदेशक के आदेश के बाद जिले में टॉप 10 बदमाशों पर अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में कटरा थाने के टॉप 10 बदमाश आरिस को गिरफ्तार किया गया है और उसे जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details