उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मरीजों के साथ नहीं बर्दाश्त की जाएगी किसी भी तरह की गैरजिम्मेदारी : सुनीता बंसल

यूपी के शाहजहांपुर जिले में अस्पताल का औचक निरीक्षण किया गया. राज्य महिला आयोग की सदस्य सुनीता बंसल बुदवार को जिला महिला अस्पताल पहुंची. यहां उन्होंने ठीक से सफाई व्यवस्था न होने और डॉक्टरों की गैरमौजूदगी को लेकर नाराजगी जताई. साथ ही कहा कि मरीजों के प्रति किसी भी तरह की गैरजिम्मेदारी बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

By

Published : Mar 7, 2019, 5:58 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

अस्पताल का औचक निरीक्षण

शाहजहांपुर : राज्य महिला आयोग की सदस्य सुनीता बंसल ने टीम के साथ जिला महिला अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान अस्पताल में गंदगी और डॉक्टरों की नामौजूदगी होने पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की. साथ ही प्रसूति महिला को प्राइवेट अस्पताल में रेफर किए जाने के मामले में भी जांच के आदेश दिए हैं.

अस्पताल का औचक निरीक्षण

राज्य महिला आयोग की सदस्य सुनीता बंसल बुधवार को अचानक शाहजहांपुर के जिला अस्पताल पहुंची. उनके पहुंचते ही अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई. यहां उन्होंने पूरे अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान डॉक्टरों की गैरमौजूदगी पर उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि सभी डॉक्टरों को निर्धारित समय पर यहां उपस्थित होना होगा. इसमें किसी तरह की कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

साथ ही सुनीता बंसल ने यह भी कहा कि महिला मरीजों के साथ किसी भी प्रकार का उत्पीड़न या गैर जिम्मेदारी भरा व्यवहार किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इसके जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. जिला अस्पताल से महिलाओं को प्राइवेट अस्पताल में रेफर करने के मामले को लेकर वह बेहद गंभीर नजर आईं. उनका कहना है कि इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details