उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डीएम ऑफिस में धरने पर बैठा परिवार, कहा- न्याय नहीं दिला सकते तो मुझे गोली मार दें सीएम योगी

यूपी के शाहजहांपुर में एक युवक अपने परिवार के साथ डीएम कार्यालय के सामने धरने पर बैठा है. घायल के पेट में गोली लगी थी. वह न्याय की गुहार लगा रहा है. उसने मांग पूरी न होने पर आत्महत्या की धमकी दी है.

By

Published : Feb 10, 2020, 10:08 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

े्िे्ि
े्ि्े

शाहजहांपुर: जिले में एक घायल व्यक्ति अपने परिवार के साथ डीएम कार्यालय के सामने धरने पर बैठा है. घायल युवक के गोली लगी थी. युवक का आरोप है कि थाना अल्लाहगंज पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार न कर उसका उत्पीड़न कर रही है. पीड़ित परिवार ने धमकी दी है कि अगर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई तो वह कलेक्ट्रेट में ही अपनी जान दे देंगे.

धरने पर बैठा घायल युवक.

आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी
थाना अल्लाहगंज क्षेत्र के ब्रह्मा गौटिया के रहने वाले जितेंद्र को 29 अक्टूबर 2019 को जमीन के विवाद में गांव के ही आकाश और निरंकार ने गोली मार दी थी. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन 3 महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस ने किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की.

पीड़ित का आरोप है कि पुलिस मुझे धमकाकर समझौता करने का दबाव बना रही है. पुलिस के उत्पीड़न से परेशान घायल युवक अपने परिवार समेत डीएम कार्यालय के सामने धरने पर बैठा है. युवक का कहना है कि या तो पुलिस उसे गोली मार दे या फिर सीएम योगी गोली मार दें. आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिवार कलेक्ट्रेट में ही धरने पर बैठा हुआ है. घायल 24 घंटे के अंदर मांग पूरी न होने पर आत्महत्या की धमकी दे रहा है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details