उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर: दुष्कर्म के बाद पुलिस के डर से की शादी, फिर कर दिया दोस्तों के हवाले

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक पति ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं इसका विरोध करने पर पति ने पत्नी को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया. पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Nov 20, 2019, 8:05 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म.

सहारनपुर: जिले में पति पत्नी के पवित्र रिस्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. दरअसल एक युवक ने अपनी पत्नी को अपने ही दोस्तों को सौंप दिया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया. साथ ही उसके पति ने उसे करंट लगाया. महिला के विरोध करने पर पति ने उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया. बुधवार को पीड़िता ने पुलिस अधिकारियों से मिलकर इंसाफ की गुहार लगाई.

क्या था पूरा मामला
जिले के थाना देवबंद निवासी युवती ने एक युवक के खिलाफ थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसका युवक के साथ प्रेम संबंध चल रहा था. उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिया. पीड़िता के मुताबिक शारीरिक संबंध बनाने के बाद आरोपी ने उससे विवाह करने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद युवती ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था.

पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म.

जेल जाने के डर से कर ली शादी
जेल जाने के डर और पुलिस के दबाव में आकर युवक ने 16 अगस्त को युवती के साथ विवाह कर लिया. साथ ही पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद युवक शराब के नशे में उसके साथ उत्पीड़न करने लगा. पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पति ने मोहल्ले के सादिक और डॉ. तस्लीम के साथ मिलकर उसे न सिर्फ रास्ते से हटाने की योजना बनाई, बल्कि नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को भी अंजाम दिया. पीड़िता के विरोध करने वह उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगाते थे. वहीं युवती से छुटकारा पाने के लिए पति ने उसे तीन तलाक बोल कर घर से निकाल दिया.

पुलिस अधिकारियों से न्याय की गुहार
बुधवार को पीड़िता ने पुलिस अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर उसके पति और उसके साथी डॉ. तस्लीम एवं सादिक के खिलाफ पोस्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया.

इसे भी पढ़ें-मानवता हुई शर्मसार, कूड़े के ढेर में मिला नवजात बच्ची का शव

पीड़िता के पति ने शादी के पश्चात अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस संबंध में थाना देवबंद पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. इसकी नियम अनुसार विवेचना की जा रही है. तीन तलाक का मामला जांच के बाद स्पष्ट हो पाएगा. शेष जानकारी विवेचना मे संलिप्त कर ली जाएगी ओर जानकारी कर विधिवत कार्यवाही की जाएगी.
-विद्या सागर मिश्र, एसपी

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details