उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने आदिपुरुष फिल्म को लेकर फूंका पुतला, सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

शाहजहांपुर जिले में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने बालीवुड का पुतला फूंक कर रहा आदिपुरुष मूवी का विरोध जताया. साथ ही मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा.

By

Published : Oct 8, 2022, 8:50 PM IST

etv bharat
हिंदू जागरण मंच

शाहजहांपुरःजिले में शनिवार को हिंदूजागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने बॉलीवुड मूवी आदिपुरुष (bollywood movie adipurush) का जमकर विरोध किया. हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने शाहजहांपुर कलेक्ट्रेट के गेट पर बॉलीवुड का पुतला दहन किया. इस दौरान दर्जनों हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता मौजूद रहे. साथ ही आदिपुरुष के विरोध में मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को दिया.

हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक दुर्गेश चंद्र मिश्रा

हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक दुर्गेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि आदिपुरुष फिल्म में रामायण काल का फिल्मांकन किया गया है, जो बहुत ही अशोभनीय है. इस कारण हिंदू जनमानस में रोष व्याप्त है और हिंदुओं की भावनाएं आहत हुईं हैं. हिंदू जागरण मंच की मांग है कि इस फिल्म पर तत्काल प्रतिबंध लगाया जाए. वहीं, ज्ञापन के माध्यम से कहा गया कि आदिपुरुष फिल्म को उत्तर प्रदेश में पूर्णतया बैन किया जाए और मोबाइल पर भी फिल्म को बैन किया जाए. साथ ही हिंदू जनमानस की भावनाओं को आहत करने वालों पर कठोर कानूनी कार्रवाई की जाए.

पढेंः आदिपुरुष फिल्म का विरोध प्रदर्शन जारी, हिंदू संगठनों ने दी चेतावनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details