उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर: सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

By

Published : Jan 21, 2020, 8:52 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

शाहजहांपुर में सड़क हादमें में पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है. इस घटना में कार पेड़ से टकरा गई थी, जिसके बाद कार सवार सभी लोगों की मौत हो गई.

road accident in shahjahanpur
सड़क हादसे.

शाहजहांपुर: जिले में एक दुर्घटना सामने आई है, जहां रोड पर वाहन को ओवरटेक करते समय एक कार पेड़ से टकराकर खाई में जा गिरी. हादसे में कार सवार 5 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को काटकर सभी को बाहर निकाला. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

घटना निगोही थाना क्षेत्र के सडा गांव के पास स्टेट हाईवे की है, जहां एक कार सवार लोग बारात में शामिल होने बीसलपुर जा रहे थे. तभी अचानक पिपरिया उदयभानपुर के पास बीसलपुर राज्यमार्ग पर किसी अज्ञात वाहन को ओवरटेक करते समय कार चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिससे कार रोड किनारे पेड़ से टकरा कर खाई में जा गिरी. गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे के बाद लोगों की भीड़ लग गई.

पढ़ें:नाबालिग ने कुछ इस तरह से रुपयों से भरा बैग किया पार, CCTV देखें

फिलहाल, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार को काटकर गाड़ी में सवार सभी पांच लोगों को बाहर निकाला. मगर उन सभी की मौत हो चुकी थी. सभी की पहचान हो चुकी है. मारने वाले सभी लोग शहर के रहने वाले है. इनके नाम जाकिर, अशफाक, गौरव, यामीन और लाला बताए गए है. फिलहाल, सभी मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थाना निगोही के अंतर्गत एक कार खाई में गिर गई थी, जिसे काटकर पुलिस ने सभी पांच शवों को बाहर निकाल और फिर अस्पताल लाए. फिलहाल, सभी के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है.
डॉ. एस चिनप्पा, पुलिस अधीक्षक

पांच लोग मृत अवस्था में लाया गया था. सभी की एक्सीडेंट में मौत हुई है. शवों को मोर्चरी में रखवा दिया गया है.
डॉ. मेराज आलम, इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details