उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर: महिला तस्कर गिरफ्तार, 80 हजार की स्मैक और अफीम बरामद

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में पुलिस ने अफीम और स्मैक के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है. बरामद की गई स्मैक और अफीम की कीमत 80 हजार रुपये बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

female smuggler arrested in shajahanpur
शाहजहांपुर में महिला तस्कर गिरफ्तार.

By

Published : Nov 8, 2020, 3:36 PM IST

शाहजहांपुर: जिले में मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत थाना तिलहर पुलिस टीम ने 250 ग्राम अफीम और 10 पुड़िया स्मैक के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है. बरामद की गई स्मैक और अफीम की कीमत 80 हजार रुपये बताई जा रही है. गिरफ्तार की गई महिला को एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है.

दरअसल, पुलिस अधीक्षक एस आनंद के निर्देशानुसार जनपद में आगामी त्योहारों को नजर में रखते हुए अपराध की रोकथाम व अपराधियों की गिरफ्तारी करने के लिए कटरा थाना प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान ने पुलिस टीम के साथ गश्त कर रहे थे. 10 बजे के करीब थाना कटरा पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि मोहल्ला कायस्थान में अनीता नाम की महिला मादक पदार्थ का धंधा कर रही है.

मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर करीब साढ़े दस बजे कटरा नगर के मुहल्ला कायस्थान निवासी अनीता राठौर को 10 पुड़िया स्मैक व 250 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. बरामद की गई स्मैक व अफीम की कीमत 80 हजार रुपये है.

जिले में मादक पदार्थों पर विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत मोहल्ला कायस्थान से अभियुक्ता अनीता राठौर को 250 ग्राम अफीम और 10 पुड़िया स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत करते हुए पकड़ी गई अभियुक्ता को जेल भेज दिया है.
-एस आनंद, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details