उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर के अस्पताल में महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : May 18, 2023, 7:56 PM IST

Updated : May 19, 2023, 2:32 PM IST

शाहजहांपुर में एक निजी अस्पताल में महिला डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और फॉरेंसिक टीम ने भी सबूत इकट्ठा किए हैं.

महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या
महिला डॉक्टर ने की आत्महत्या

शाहजहांपुर:जनपद में एक निजी अस्पताल में तैनात महिला डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. महिला डॉक्टर का शव चैंबर में लटका मिला. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने भी सबूत इकट्ठा किए हैं.

सीओ सदर अमित चौरसिया ने बताया कि घटना थाना कांट क्षेत्र के एक निजी अस्पताल की है. जहां पर डॉ. रुचि सक्सेना बतौर फिजीशियन नौकरी कर रही थीं. बुधवार देर रात अस्पताल के प्रबंधक माया प्रकाश ने पुलिस को सूचना दी कि महिला डॉक्टर का शव पंखे से लटका हुआ है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला डॉक्टर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मौके पर फॉरेंसिक टीम ने भी सबूत इकट्ठा किये हैं. वहीं, परिजनों ने महिला डॉक्टर की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वहीं, इस मामले में महिला के पति मुलायम सक्सेना का कहना है कि उनके पास अस्पताल से रात 2:45 बजे फोन आया था कि उनकी पत्नी की तबीयत बेहद खराब है. जिसके बाद मैं मौके पर पहुंचे तो उनकी पत्नी की मौत हो चुकी थी. उनकी मौत कैसे हुई इसकी जांच में जरूर ही कोई बात निकलेगी. क्योंकि, अस्पताल प्रशासन मुझे अस्पताल में आने नहीं देता था.

यह भी पढ़ें: फसल बर्बाद होने पर गुड़ में मिलाकर खेत किनारे रखा, खाने से 26 बंदरो की हुई मौत

Last Updated : May 19, 2023, 2:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details