उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चिन्मयानंद केस: पीड़िता के पिता ने की जिलाधिकारी को हटाए जाने की मांग

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में स्वामी चिन्मयानंद मामले में पीड़िता के पिता ने मीडिया से बात करते हुए जिलाधिकारी पर चिन्मयानंद के साथ मिले होने का आरोप लगाया. पीड़िता के पिता का कहना है कि जब वह मुकदमा दर्ज कराने गए थे तो जिलाधिकारी ने उन्हें तहरीर बदलने को लेकर धमकाया था. जिलाधिकारी को जिले से तुरंत हटाया जाना चाहिए.

By

Published : Sep 10, 2019, 12:03 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

स्वामी चिन्मयानंद

शाहजहांपुर:स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पीड़िता के पिता ने शाहजहांपुर के जिलाधिकारी और शाहजहांपुर पुलिस को आड़े हाथों लिया है. पीड़िता के पिता का कहना है कि पुलिस बेटी के साथ हुए बलात्कार की रिपोर्ट नहीं दर्ज कर रही है. आरोप यह भी है कि जिलाधिकारी ने कुछ दिन पहले अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराने गए पीड़िता के पिता को धमकाया भी था.

पीड़िता के पिता ने की जिलाधिकारी को हटाने की मांग.

स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पीड़िता की जांच एसआईटी की टीम कर रही है. साथ ही चिन्मयानंद की तरफ से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने की जांच भी एसआईटी की टीम कर रही है. सोमवार को पीड़िता के पिता ने मीडिया से बात करते हुए एसआईटी टीम की लंबी पूछताछ पर सवाल खड़े किए. पीड़िता के पिता का कहना है कि उनकी बेटी के साथ हुई दुष्कर्म की वारदात को शाहजहांपुर पुलिस दर्ज नहीं कर रही है.

इसे भी पढ़ें-चिन्मयानंद केस: पीड़िता ने कहा, 'पुलिस नहीं दर्ज कर रही FIR, जिलाधिकारी ने दी धमकी'

पीड़िता के पिता का कहना है कि जिलाधिकारी स्वामी चिन्मयानंद के इशारों पर काम कर रहे हैं. पीड़िता के पिता ने बताया कि कुछ दिन पहले जब वह स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराने गए थे तो उस दौरान जिलाधिकारी ने उनको धमकाया था. इस बात से नाराज पीड़िता के पिता का कहना है कि ऐसे जिलाधिकारी को तुरंत जिले से हटाया जाए जिससे मामले की निष्पक्ष जांच हो सके.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details