उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर में नकली सीमेंट फैक्ट्री का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार

शाहजहांपुर में पुलिस ने नकली सीमेंट बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है, जिसमें पुलिस ने फैक्ट्री संचालक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Dec 30, 2020, 4:25 PM IST

नकली सीमेंट फैक्ट्री
नकली सीमेंट फैक्ट्री

शाहजहांपुर: जिले में पुलिस ने नकली सीमेंट बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने फैक्ट्री संचालक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से भारी मात्रा में ब्रांडेड कंपनियों के खाली और भरी बोरी, बोरियों से लदा ट्रक, ट्राली और संचालक की लग्जरी गाड़ी, इलेक्ट्रॉनिक तराजू, चार बड़े साइज की कीप और तमाम उपकरण बरामद हुए है.

तीन अभियुक्त मौके से फरार होने में कामयाब रहे

रौजा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि क्षेत्र में बंद पड़ी राइस मील के गोदाम में नकली सीमेंट का कारोबार चल रहा है. पुलिस ने गोदाम में छापेमारी की, तो नकली सीमेंट फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ. पुलिस ने संचालक अंचल शुक्ला, एजेंट दीपनेंद्र, एजेंट अजय शर्मा को गिरफ्तार किया है. वहीं इमरान, अंकित शुक्ला, नईम मौके से फरार हो गए. पुलिस को इस छापेमारी में 665 बोरी सीमेंट और प्लास्टिक रिजेक्ट बैग स्क्रैप के 3900 बोरे मिले हैं.

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि रोजा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि क्षेत्र में नकली सीमेंट की फैक्ट्री चल रही है, जिसके बाद पुलिस ने छापा मारा. मौके से फैक्ट्री संचालक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. तीन अभियुक्त मौके से फरार होने में कामयाब रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details