उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डॉक्टरों ने डीएम पर लगाया अभद्रता का आरोप, कहा- इस्तीफा दे देंगे

By

Published : Jan 10, 2021, 5:04 PM IST

शाहजहांपुर के डॉक्टरों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन भेजकर जिलाधिकारी के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है. डॉक्टरों का कहना है कि जिला स्वास्थ्य समिति की बैठक में चिकित्सा अधिकारियों और कर्मचारियों से जिलाधिकारी ने अपशब्दों का प्रयोग किया है. उन्होंने मांग की है कि जिलाधिकारी अपने शब्दोंं का खंडन करें और दोबारा इस तरह के शब्दों का प्रयोग न करें.

डॉक्टरों ने डीएम पर लगाया अभद्रता का आरोप.
डॉक्टरों ने डीएम पर लगाया अभद्रता का आरोप.

शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ के डॉक्टरों ने जिलाधिकारी पर अभद्र भाषा प्रयोग करने का आरोप लगाया है. डॉक्टरों का कहना है कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री डॉक्टरों को कोरोना वारियर्स मानकर सम्मान में थाली और ताली बजाते हैं. वहीं जिलाधिकारी गाली देकर, नौकरी से निकालकर, पद से हटाकर अपमानित कर रहे हैं. डॉक्टरों ने चेतावनी दी है कि अगर अब शब्दों का खंडन नहीं किया गया और दोबारा इस तरह के अपशब्द बोले गए तो समस्त प्रभारी चिकित्सा अधिकारी और चिकित्सा अधीक्षक इस्तीफा देने को मजबूर हो जाएंगे.

डॉक्टरों ने डीएम पर लगाया अभद्रता का आरोप.

दरअसल प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ ने ज्ञापन जारी कर डीएम इंद्र विक्रम सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं. ज्ञापन के अनुसार 8 जनवरी को प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ के एक बैठक की गई, जिसमें जिले के स्वास्थ्य समिति के समस्त विभागों के कनिष्ठ अधिकारी और मुख्य चिकित्सा अधिकारी, चिकित्सा अधीक्षक महिला समेत समस्त चिकित्सा अधीक्षकों ने जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह पर अभद्र भाषा प्रयोग करने का आरोप लगाया है.

डॉक्टरों ने डीएम पर लगाया अभद्रता का आरोप.

डॉक्टरों का कहना है कि जिलाधिकारी डॉक्टरों से अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करते हैं. जबकि भारत के प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेेश के मुख्यमंत्री डॉक्टरोंं को कोरोना वारियर्स मानते हैं. उन्होंने कहा कि डीएम डॉक्टरों और स्टाफ को पद से हटाकर भी अपमानित करते हैं. डॉक्टरों ने चेतावनी दी है कि अगर जिलाधिकारी ने अगर अपने अपशब्दों का खंडन नहीं किया और दोबारा इस तरह के अपशब्द बोले गए तो, समस्त प्रभारी, चिकित्सा अधिकारी और चिकित्सा अधीक्षक इस्तीफा देने को मजबूर हो जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details