उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर: डीएम ने थाने का किया निरीक्षण, रजिस्टर देख हुए नाराज

By

Published : Jul 20, 2020, 10:45 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

यूपी के शाहजहांपुर जिले में डीएम और एसपी ने थाना सेहरामऊ दक्षिणी का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कोविड-19 हेल्प डेस्क को लेकर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए.

Shahjahanpur District Magistrate
जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने कराई थर्मल स्क्रीनिंग

शाहजहांपुर: जिले में जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह और पुलिस अधीक्षक एस. आनन्द ने थाना सेहरामऊ दक्षिणी का आकस्मिक निरीक्षण किया गया, इस दौरान कोविड-19 हेल्प डेस्क पर जाकर थर्मल स्क्रीनिंग कराई और निर्देश दिए कि आने-जाने वाले लोगों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी अवश्य लें अगर कोई व्यक्ति कोरोना संदिग्ध है तो स्वास्थ्य विभाग से सम्पर्क स्थापित कर उसकी जांच कराई जाए.

जिलाधिकारी ने अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए

सोमवार को जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह और पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने थाना सेहरामऊ दक्षिणी का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्हें थाना प्रांगण में साफ-सफाई व्यवस्था देखी जो संतोषजनक मिली. इस दौरान कोविड-19 हेल्प डेस्क पर जाकर उन्होंने थर्मल स्क्रीनिंग कराई और निर्देश दिए.

कोविड-19 हेल्प डेस्क का निरीक्षण करते जिलाधिकरी

जिलाधिकारी ने अभिलेखों के निरीक्षण के दौरान पाई गई खामियों को तुरंत निस्तारित करने के निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि सभी प्रार्थना पत्रों को बिना देर किए निस्तारित किया जाए. देर होने पर पर संबंधित की जिम्मेदारी निर्धारित की जाएगी. श्री सिंह ने कोरोना को देखते हुए सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए है कि बिना फेस मास्क के अनावश्यक घूम रहे लोगों को अभियान चलाकर जुर्माने से दंडित किया जाए. उन्होंने कहा है प्रमुख चौराहों, घाट बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाया जाए.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details