उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 3, 2021, 7:56 AM IST

Updated : Feb 3, 2021, 10:52 AM IST

ETV Bharat / state

मौत का खौफनाक मंजर, चचेरे भाई ने यूं पीट-पीटकर मार डाला

यूपी के शाहजहांपुर जिले में दो भाइयों के बीच हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक दूसरे को लाठी से पीटता नजर आ रहा है.

लाइव मर्डर का वीडियो वायरललाइव मर्डर का वीडियो वायरल
लाइव मर्डर का वीडियो वायरल

शाहजहांपुर: जिले में दो चचेरे भाइयों में हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक भाई दूसरे भाई के सिर पर डंडे से वार करते हुए दिखाई पड़ रहा है. गंभीर रूप से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी देते सीओ नवनीत कुमार नायक

पढ़िए पूरी खबर

शाहजहांपुर के थाना पुवायां क्षेत्र मोहल्ला तरती बाजार के रहने वाले दो चचेरे भाई विनोद और मुकेश मामूली विवाद में एक दूसरे से भिड़ गए. देखते ही देखते मामला मारपीट मे बदल गया. इस घटना में विनोद ने डंडे से मुकेश के सिर पर कई वार किए, जिसमें मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गया. मारपीट का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वायरल वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है. वहीं घायल मुकेश की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

इस मामले में सीओ नवनीत कुमार नायक का कहना है कि वायरल वीडियो एक फरवरी का है, जिसमें एक चचेरा भाई दूसरे को डंडों से पीट रहा है, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है.

Last Updated : Feb 3, 2021, 10:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details