उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी सिर्फ इवेंट मैनेजमेंट कंपनी है: अखिलेश प्रताप सिंह

कांग्रेस पार्टी 14 दिसंबर को दिल्ली रामलीला मैदान में "भारत बचाओ" रैली का आयोजन करने जा रही है. इसको लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह आज शाहजहांपुर पहुंचे और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ इवेंट मैनेजमेंट कंपनी है.

By

Published : Dec 10, 2019, 7:05 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

etv bharat
कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह.

शाहजहांपुरः कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने "भारत बचाओ" रैली को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में मानवता शर्मशार हुई है, क्योंकि बीजेपी पीड़ितों के बजाय अपराधियों के साथ खड़ी है.

कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह.
अखिलेश प्रताप ने कहा कि बीजेपी झूठ बोलती है और लोगों को गुमराह कर रही है. नागरिकता संशोधन बिल पर उन्होंने कहा कि यह बिल संविधान की मूल भावना के विपरीत है, जो समानता की भावना से भेदभाव करने वाली बिल है और कांग्रेस इस बिल का विरोध करती है.पढ़ेंः- कानपुर: बीच सड़क पर महिला कांस्टेबल ने शोहदे को जूते से पीटानागरिकता संशोधन बिल पर शिवसेना का समर्थन के सवाल पर उन्होंने कहा कि शिवसेना के साथ महाराष्ट्र में हम कॉमन मिनिमम पर हैं. कांग्रेस अपनी विचारधारा और नीतियों पर काम करती है.वहीं यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी की सरकार बिचौलियों और कालाबाजारी की सरकार है. बीजेपी के लोग ही प्याज की कालाबाजारी कर रहे हैं. चुनाव के वक्त बीजेपी ने अपनी मेनिफेस्टो में गन्ना भुगतान शत-प्रतिशत करने की बात कही थी, लेकिन सरकार न ही गन्ने का दाम बढ़ाई और न ही गन्ना किसानों का भुगतान किया.
Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details