उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुरः तांगे पर स्कूटी लादकर कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन

यूपी के शाहजहांपुर जिले में गुरुवार को कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने डीजल के दाम में बढ़ोत्तरी को लेकर अनोखे ढंग से विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान तांगे पर स्कूटी और मोटरसाइकिल को लादकर प्रदर्शन किया गया.

By

Published : Jun 25, 2020, 4:48 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

etv bharat
कांग्रेस का प्रदर्शन

शाहजहांपुरः पेट्रोल और डीजल के दाम एक समान हो जाने पर जिले में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्कूटी और मोटरसाइकिल को तांगे पर रखकर प्रदर्शन किया. कांग्रेसियों का कहना है कि केंद्र सरकार चीन की बजाए अपने ही लोगों को हराना चाह रही है.

दरअसल, यह पहली बार हुआ है, जब अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमत में इजाफा होने पर डीजल और पेट्रोल की कीमत एक बराबर हो गई है. जिसका कांग्रेस पार्टी विरोध कर रही है. शाहजहांपुर में गुरुवार को कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ अनोखे ढंग से विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्कूटी और मोटरसाइकिल को तांगे पर रखकर प्रदर्शन किया.

कांग्रेस का प्रदर्शन

किसानों को होगी परेशानी
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि अब पेट्रोल पंप के नाम को मोदी वसूली केंद्र रख देना चाहिए. कांग्रेसियों ने कहा कि डीजल के दाम बढ़ने से किसानों को खेत की सिंचाई करने में भारी बोझ पड़ेगा. वहीं इससे ढुलाई का दाम बढ़ेगा, जिसका सीधा असर आम लोगों पर पड़ेगा. पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि लगता है केंद्र सरकार चीन से नहीं बल्कि अपनी देश के आम आदमी से लड़ाई लड़ने को तैयार है. इस दौरान पार्टी जिला अध्यक्ष रजनीश गुप्ता के साथ तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details