उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शाहजहांपुर: कांग्रेसियों ने किसानों के हित में उठाई आवाज, डीएम को सौंपा ज्ञापन

By

Published : May 5, 2020, 7:57 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

यूपी के शाहजहांपुर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किसानों की समस्याओं को लेकर डीएम इंद्र विक्रम सिंह से मुलाकात की. कार्यकर्ताओं ने डीएम को ज्ञापन देकर किसानों की समस्याओं के निवारण की मांग की.

शाहजहांपुर समाचार.
डीएम इंद्र देव सिंह.

शाहजहांपुर: जनपद में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किसानों की समस्याओं को लेकर डीएम इंद्र विक्रम सिंह को एक शिकायती पत्र सौंपा है. पत्र में कार्यकर्ताओं ने गन्ना खरीद का भुगतान और गेहूं खरीद में भी किसानों का समय से भुगतान कराने की मांग की.

कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष कौशल मिश्रा के नेतृत्व में पांच सदस्यीय शिष्टमंडल ने जिलाधिकारी से किसानों की समस्या को लेकर मुलाकात की. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने किसानों की समस्याओं के संदर्भ में डीएम को एक ज्ञापन सौंपा.

उन्होंने गन्ना खरीद का भुगतान और गेहूं खरीद में भी किसानों का समय से भुगतान कराने की मांग की. इसके अतिरिक्त उन्होंने किसानों का बैंकों से लिया गया कर्जा माफ करने की मांग की. साथ ही किसानों पर बकाया बिजली बिल भी माफ करने की बात कही.

कार्यकर्ताओं ने कहा कि छुट्टा जानवर किसानों की फसल बर्बाद कर रहे हैं. छुट्टा जानवरों को पकड़वाया जाए. इस दौरान कांग्रेसियों ने लोगों में बांटने के लिए 1000 मास्क डीएम को सौंपे.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details