उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर में मासूम की डूबकर मौत

यूपी के शाहजहांपुर में तालाब में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई. बच्चा 5 साल का था. घटना के बाद से बच्चे की मां का रो-रोकर बुरा हाल है.

By

Published : Aug 6, 2020, 5:40 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

etv bharat
म़तक.

शाहजहांपुर:जिले के निगोही कस्बे में बच्चों के साथ तालाब में नहाने गए एक पांच वर्षीय बालक की तालाब में डूबकर मौत हो गई. काफी मशक्कत के बाद बच्चे के शव को तालाब से बाहर निकाला गया. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल थाना रौजा क्षेत्र के ग्राम जबलापुर निवासी महेश की ससुराल थाना निगोही क्षेत्र के ग्राम रामनगर में हैं. रक्षाबंधन के दिन महेश पत्नी माधुरी और पांच वर्षीय पुत्र आर्यन के साथ रामनगर आया था. बुधवार को आर्यन गांव के बच्चों के साथ तालाब पर नहाने गया था, जहां वह गहरे पानी में डूब गया.

नहाने गए बच्चों ने मामले की जानकारी आर्यन के ननिहाल में दी. इसके बाद ग्रामीणों के साथ आर्यन के पिता महेश और अन्य लोग तालाब पर पहुंचे. ग्रामीणों ने तालाब में उसकी तलाश शुरू की. काफी देर बार आर्यन का शव बरामद हुआ. बच्चे की मौत से परिवार में चीख-पुकार मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details