उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर में सारा अस्पताल पर मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सारा अस्पताल पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. अस्पताल के पास फायर सेफ्टी की एनओसी न होने और रजिस्ट्रेशन न होने के मामले में यह कार्रवाई की गई है.

By

Published : Nov 23, 2019, 1:29 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

सारा.

शाहजहांपुर:जिले में सारा हॉस्पिटल में 3 दिन पहले आग लगने के मामले में पुलिस ने अस्पताल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. हॉस्पिटल में आग लगने से लगभग दो दर्जन मरीजों की जान खतरे में पड़ गई थी. अस्पताल के पास फायर सेफ्टी की एनओसी न होने और रजिस्ट्रेशन न होने के मामले में कार्रवाई की गई है. फिलहाल पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

जानकारी देते सीओ सिटी कुलदीप सिंह गुनावत.

दरअसल, 3 दिन पहले चौक कोतवाली क्षेत्र के अंटा चौराहे स्थित सारा हॉस्पिटल में आग लग गई थी. अस्पताल में आग जिस समय लगी, उस वक्त अस्पताल के अंदर लगभग दो दर्जन मरीज भर्ती थे. मरीजों ने अस्पताल से किसी तरह निकल कर अपनी जान बचाई थी. जांच में पाया गया है कि अस्पताल के पास फायर सेफ्टी की एनओसी नहीं थी. साथ ही अस्पताल बिना रजिस्ट्रेशन के चल रहा था. जांच के बाद पुलिस ने सारा अस्पताल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

सीओं सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि पुलिस कार्रवाई के बाद बिना फायर एनओसी के चल रहे अस्पतालों में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details