उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चाचा भतीजे के गठबंधन पर बोले सुरेश खन्ना- ... ये बाजू मेरे आजमाए हुए हैं

यूपी के शाहजहांपुर में आयोजित दीपावली मेले के समापन समारोह में कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना पहुंचे. इस दौरान अखिलेश यादव और शिवपाल के गंठबंधन पर सुरेश खन्ना ने मुस्कुराते हुए बढ़े ही शायराना अंदाज में तंज कसा. उन्होंने कहा कि न खंजर उठेगा न शमशीर इनसे, यह बाजू मेरे आजमाए हुए हैं.

By

Published : Nov 3, 2021, 10:55 PM IST

Updated : Nov 4, 2021, 11:01 AM IST

कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना
कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना

शाहजहांपुर : कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना जिले में आयोजित दीपावली मेले के समापन समारोह में बुधवार को पहुंचे. मंत्री ने समारोह में कलाकारों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने प्रदेशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं भी दीं.

इस दौरान अखिलेश यादव और शिवपाल पर पूछे गए सवाल पर कैबिनेट मिनिस्टर ने कहा कि 'न खंजर उठेगा न शमशीर इनसे, यह बाजू मेरे आजमाए हुए हैं'. उन्होंने अखिलेश के जिन्ना पर दिए गए बयान पर कहा कि जिन्ना ने देश का बंटवारा किया था और सरदार वल्लभ भाई पटेल ने राज्यों को जोड़ने का काम किया था. ऐसे में समाजवादी पार्टी के मुखिया अगर जिन्ना से उनकी तुलना करते हैं तो यह ठीक नहीं है.

कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश खन्ना

कैबिनेट मिनिस्टर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आर्थिक गतिविधियां रफ्तार पकड़ रही हैं. पूरा उत्तर प्रदेश विकास की तरफ दौड़ रहा है. यूपी में एक्सपोर्ट बढ़ा है और पर कैपिटा इनकाॅम भी बढ़ी है. प्रदेश में विकास होने से आम आदमी राहत महसूस कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने किसानों को उनकी फसल बर्बादी का उचित मुआवजे दिलाने का भरोसा दिलाया.

उल्लेखनीय है कि खिरनी बाग स्थित रामलीला ग्राउंड में 28 अक्टूबर से लेकर 3 नवंबर तक दीपावली मेले का आयोजन किया गया था. इस मेले के समापन समारोह में शिरकत करने कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना पहुंचे थे.

इसे भी पढ़ेःपिछड़ों के सम्मेलनों के बाद अब अगड़ों के बीच जाएगी भाजपा, वैश्य मांगेंगे 61 सीटों पर टिकट


Last Updated : Nov 4, 2021, 11:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details