उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर : भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में पहुंचे कैबिनेट मंत्री ने राहुल गांधी को बताया अनपढ़

जिले की लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अरुण सागर ने शनिवार को कलेक्ट्रेट में नामांकन दर्ज कराया. इस दौरान कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना उनके प्रस्तावक बने. नामांकन के बाद कैबिनेट मंत्री ने राहुल गांधी के आडवाणी को लेकर दिए बयान पर पलटवार करते हुए राहुल गांधी को अनपढ़ तक कह डाला.

By

Published : Apr 6, 2019, 8:58 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

कैबिनेट मंत्री ने राहुल गांधी पर किया पलटवार

शाहजहांपुर : लोकसभा चुनाव 2019 के लिए आज बीजेपी प्रत्याशी अरुण सागर ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस नामांकन में यूपी के कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना उनके प्रस्तावक बने. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आडवाणी को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए राहुल को अनपढ़ कह डाला.

कैबिनेट मंत्री ने राहुल गांधी पर किया पलटवार

बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी अरुण सागर ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान उनके प्रस्तावक कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना उनके साथ डीएम कार्यालय में पर्चा दाखिल करने आए. नामांकन के बाद उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि राहुल गांधी ने आडवाणी को लेकर जो बयान दिए हैं, वह बेहद निंदनीय हैं. ऐसा लगता है कि किसी अनपढ़ व्यक्ति को माइक थमा दिया गया हो. उनके इस बयान की जितनी भी निंदा की जाए कम है. मैं चुनाव आयोग से शिकायत करूंगा कि ऐसी भाषा शैली का प्रयोग कोई भी न करे.

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के पूजा-पाठ वाले सवाल पर कैबिनेट मिनिस्टर ने कहा कि यह हमारी नीतियों का अनुकरण कर रहे हैं. इन लोगों को चाहिए कि यह भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर लें. प्रियंका गांधी ने एक बयान में महिलाओं को वोट डालने पर 6 हजार रुपये महीना देने का वादा किया है. इस पर कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने शायराना अंदाज में कहा कि न खंजर उठेगा, न शमशीर इनसे यह बाजू मिरे आजमाए हुए हैं.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details